हार्ले-डेविडसन आयरन 883

हार्ले-डेविडसन आयरन 883

 हार्ले डेविडसन की सबसे आकर्षक बाइक्स में से एक, स्पोर्टस्टार आयरन 883 एक पारितोषिक स्तर क्रूजर है जो भारत में प्रचलित है। साइकिल एक प्रशिक्षु की तुलना में एक वयोवृद्ध बाइकर के निर्णय की हद तक है। साइकिल निर्विवाद रूप से क्रोम फीचर्स के साथ ऑल-डार्क बेज़ल को बनाए रखता है। क्रूजर को जमीन पर केवल 760 मिमी तक सीट के साथ एक लंबा और कम आकार मिलता है। साइकिल खेल चरम 9-चर्चित हैगल्स ड्रैग-स्टाइल हैंडलबार है जो एक रेट्रो गेम साइकिल पर शुरू होने वाली थोड़ी झुकने वाली शक्तिशाली सवारी स्थिति में सवार को धक्का देता है। फ्लॉलेस ब्रूट इवोल्यूशन V- ट्विन 883 cc एयर-कूल्ड मोटर से डायनामिज्म खींचता है जो कि एक खुला हड्डी के फ्रेम में बैठता है और 3500 rpm पर 70 Nm के पिन्नेकल टॉर्क के साथ 50.6 PS @ 5500 rpm सबसे ज्यादा पॉवर के लायक बनाता है। यह शक्ति लगातार 5-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स की सहायता से साइकिल के 9-स्पोक पहियों को प्रेषित की जाती है। साइकिल की सवारी और उपचार इसके भरोसेमंद रोक तंत्र का प्रत्यक्ष है जिसमें 300 मिमी और बैक 260 मिमी सर्कल ब्रेक इकाइयां शामिल हैं। हार्ले डेविडसन स्पोर्टस्टर आयरन 883 5 मान्यता प्राप्त शेडिंग शेड्स में आता है - ब्लैक डेनिम, हार्ड कैंडी गिरगिट फ्लेक, बोनविले नमक डेनिम, दुष्ट लाल, और औद्योगिक ग्रे डेनिम। साइकिल का मूल्य 10.24 लाख रुपए (सड़क पर, दिल्ली) है।

हार्ले-डेविडसन आयरन 883


आयरन 883 मिल्वौकी से उस सर्व-पवित्र ब्रांड के लिए सबसे महत्वपूर्ण पत्थर था, फिर भी उस काम के खिलाफ चल रहे स्ट्रीट अरेंजमेंट में एक अधिक युवा, अधिक उदार ब्रांड के साथ, आयरन 883 वर्तमान में मिडिलवेट क्रूजर और की नौकरी स्वीकार करता है डार्क कस्टम परिवार के लिए अनुभाग।

         आयरन 883 स्पोर्टस्टर सिद्धांत का पालन करता है और एक अनियंत्रित और गड़बड़ मुक्त योजना प्राप्त करता है। शेल नट से बने टैंक को गहन लेटरिंग में निर्माता के नाम के साथ एक सही योजना मिलती है। एक पास आउट धुएं, किनारे और पहियों के साथ, क्रोम का उपयोग एक पूर्ण न्यूनतम तक रखा गया है। सामने की एकतरफा सवारी स्थिति इसी तरह आयरन 883 के ऊर्जावान चरित्र को पूरक बनाती है। इसे इंस्ट्रूमेंट ग्रुप में एक एलसीडी शो मिलता है, जो इंस्ट्रूमेंट पोजिशन, रेव्स और इंटरेस्ट के अलग-अलग पॉइंट्स को दर्शाता है। एक स्विच प्रस्तुति पर मेनू के माध्यम से देखने को प्रोत्साहित करता है।

 जैसा कि नाम का प्रस्ताव है, आयरन 883 को 883cc वी-ट्विन मोटर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जो 50bhp और 69Nm का टार्क पैदा करता है। मोटरों के एवोल्यूशन समूह का एक टुकड़ा, यह एयर-कूल्ड मोटर एक पांच-स्पीड गियरबॉक्स के लिए mated है जो एक बेल्ट ड्राइव के माध्यम से बैक व्हील की क्षमता को प्रसारित करता है। एक बेलनाकार स्टील की रूपरेखा के आसपास काम किया, लौह 883 पारंपरिक समायोज्य सामने कांटों पर सवारी करता है और पीछे डबल स्प्रिंग्स।

हार्ले-डेविडसन आयरन 883


         आयरन 883 तीन हड़ताली पेंट योजनाओं में उपलब्ध है - जैतून का सोना, चारकोल डेनिम और डार्क डेनिम। यह अन्य मिडिलवेट क्रूजर जैसे ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन, सुजुकी इंट्रूडर एम 800 और ह्युसुंग एसटी 7 को टक्कर देता है। लौह 883 का मूल्यांकन 8,39,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में किया जाता है।

         हार्ले डेविडसन आयरन 883 दिल्ली में सड़क की कीमत रुपये से शुरू होती है। सुलभ एक भिन्नता के लिए 10,24,168: हार्ले डेविडसन स्पोर्टस्टर आयरन 883 एसटीडी और आप 5 hues सुलभ ब्राउज़ कर सकते हैं। आयरन 883 साइकिल की कीमत, ईएमआई विकल्प, दावेदार, आस-पास के शोरूम और क्रेडिट ऑफर को देखें ताकि आप के लिए सबसे अच्छी साइकिल चुन सकें।

अधिक जानकारी के लिए भी पढ़ें

https://www.harley-davidson.com/in/en/motorcycles/2018/sportster/iron-883.html