हार्ले डेविडसन 1200 कस्टम

हार्ले डेविडसन 1200 कस्टम

हार्ले डेविडसन 1200 कस्टम प्रमुख विशाल हार्ले है जो आपको तब मिलता है जब आप आधार से शुरू होने वाले मूल्य सूची को एक साथ ले जाते हैं। यह एक सामान्य हार्ले है - निम्न, अपचायक और सुस्त। क्या अधिक है, यह इस तथ्य के प्रकाश में मध्यम है कि हार्ले आपको बिना किसी श्रंगार के बस साइकिल देता है ताकि आप इसे अपने स्वाद के लिए ट्विस्ट कर सकें - यही कारण है कि इसे कस्टम के रूप में जाना जाता है।

हार्ले डेविडसन 1200 कस्टम


हार्ले-डेविडसन 1200 कस्टम में एक सहमत और वापस सवारी की स्थिति है। पुलबैक हैंडलबार, फ्रंट-सेट फुटपेग्स और लो सीट को लंबी राइड्स पर अग्रेसिव बनाने के इरादे से किया गया है। 1200 कस्टम को एक अमेरिकी क्रूजर के लिए एक मध्यम संरचना मिलती है, हालांकि क्रोम का उदार उपयोग इसे महंगा बाइक के रूप में अपना हिस्सा बनाता है।

1200 कस्टम ड्राइविंग एक 1202cc वी-ट्विन इवोल्यूशन मोटर है, जो 1984 से चल रही है। इस तथ्य के बावजूद कि इसकी एयर कूल्ड इंजीनियरिंग कुछ और प्रदर्शित कर सकती है, मोटर बहुत चालू है और इलेक्ट्रॉनिक ईंधन जलसेक के साथ है। पूरे साल के दौरान, हार्ले-डेविडसन ने मोटर को याद रखने की शक्ति और शक्ति को बढ़ाया है। मोटर 68bhp की तीव्रता और 96Nm का टॉर्क देता है और इसे पाँच-स्पीड ट्रांसमिशन तक पहुँचाया जाता है।

हार्ले-डेविडसन 1200 कस्टम छह पेंट प्लान - लाल, हरे, सुनहरे, नीले, चांदी और गहरे रंग में पेश किया गया है। यह भारतीय स्काउट, ट्रायम्फ बोनेविले T120 और होंडा VT 1300CX को टक्कर देता है।
 
दिल्ली में हार्ले डेविडसन 1200 कस्टम मूल्य

दिल्ली में हार्ले डेविडसन 1200 कस्टम ऑन स्ट्रीट लागत रु से शुरू होती है। सुलभ एक भिन्नता के लिए 12,09,529: हार्ले डेविडसन 1200 कस्टम एबीएस और आप 6 hues सुलभ ब्राउज़ कर सकते हैं। 1200 कस्टम साइकिल मूल्य, ईएमआई विकल्प, दावेदार, आस-पास के शोरूम और अग्रिम ऑफ़र को देखें ताकि आप के लिए सबसे अच्छी साइकिल चुन सकें।
     

हार्ले डेविडसन 1200 कस्टम विशेषज्ञ की समीक्षा


यह तब तक भारत में हार्ले-डेविडसन के लिए सुचारू रूप से मंडरा रहा था, जब तक कि व्यक्तिगत अमेरिकी दावेदार भारतीय मोटरसाइकिलों के साथ नहीं गए। भारतीय का 1200 सीसी स्काउट एच-डी स्पोर्टस्टर विज्ञापन में खा रहा था, जहां अंतिम एकांत 1200 सीसी की पेशकश फोर्टी-आठ थी। स्काउट के विपरीत, इस मॉडल को केवल अपने डिमिनटिव ई 8-लीटर टैंक और नगण्य सीट के साथ छोटी सवारी के लिए काम किया जाता है। यही एक कारण है कि संगठन ने हार्ले-डेविडसन 1200 कस्टम टू इंडिया के रूप में एक उपयुक्त विज़िटिंग बेनेवेंट 1200cc बाइक लाने के लिए चुना। कस्टम में एक स्टैड लुक होता है, इसके लिट्टलर परिजन सुपरलो 883 की त्वरित समानता के साथ, स्पोर्टस्टर परिवार से भी। इस अर्थ में 1200 स्पोर्टस्टर परिवार की अनुकरणीय स्थिति को आगे बढ़ाता है।

            इसमें एक 17-लीटर टैंक शामिल है, जो नाटकीय रूप से ईंधन के बीच अलगाव को बढ़ाता है फोर्टी-आठ के साथ विपरीत, राइडर को वास्तव में निम्नलिखित ईंधन स्टेशन की खोज करने के बजाय खुले पार्कवे पर 1200cc इवोल्यूशन मोटर के निष्पादन की सराहना करने के लिए सशक्त बनाता है। एक उपयुक्त सीट का एक और विस्तार एक और विस्तार है जो इसके समर्थन में काम करता है। इसे फोर्टी-आठ पर विस्तारित ग्राउंड लेवे में जोड़ें, और हम एक अच्छाई क्रूजर के लिए एक ईमानदार पर एक जेंडर ले रहे हैं, जो कि भारतीय परिस्थितियों के मुकाबले एक बेहतर डिग्री तक जाने के लिए फिट है। बाहरी प्रतिद्वंद्विता के बावजूद, और सुपरलो 883 के साथ अपने अधिक युवा और अधिक प्रसिद्ध परिजनों के साथ सौदा करने के बाद HD स्ट्रीट 750, पिछले को 2016 के मध्य में बाजार से हटा दिया गया था। हरियाणा के बावल में 883 की अनुक्रमिक निर्माण प्रणाली, परिणामस्वरूप इसके लिए एक रास्ता साफ कर दिया। 1200 कस्टम, जिसे 28 जनवरी को राष्ट्र में प्रस्तावित किया गया था|

*यह क्या है ?

            1200 कस्टम भारतीय बाजार में सबसे हालिया हार्ले प्रतिभागी है। आयरन 883 और फोर्टी आठ के बीच स्थित, 1200 कस्टम को शून्य से भरे जाने के साथ परिचित किया गया था, जिसे सुपरलो को भारत लाइन-अप हटा दिया गया था।

            1200 कस्टम निर्विवाद रूप से चालीस-आठ के अधिक सहमत, कार्यात्मक और सभ्य रूप है, जिसे बस एक दृश्य सम्मान के लिए जाना जाता है। 1200 कस्टम के साथ, हार्ले ने उन मुद्दों को ध्यान में रखा है जो चालीस आठ नहीं कर सकते या मान नहीं सकते।

* कैसे सवारी करता है?

           राइडिंग एलिमेंट्स के बारे में 1200 कस्टम एक ढीली और एक एडिटेड बाइक है। आमतौर पर, जब आप 268kg बोझिल देखते हैं या बैठते हैं, तो मुख्य प्रतिक्रिया अत्यंत सांत्वना नहीं होती है, फिर भी 1200 कस्टम आंदोलन में हो जाते हैं और चीजें बदलने लगती हैं। फ्रंट सेट फुटपेग, शानदार सीट कद और पुलबैक हैंडल बार जो कि सामान्य रूप से उभरे हुए बैकग्राउंड को गाइड करता है। हार्ले ने क्षणों पर ध्यान केंद्रित किया है और हम इसका महत्व देते हैं। उदाहरण के लिए, सीट की योजना बनाई गई है ताकि आप उस पर बैठते समय सहज महसूस करें।
           जब आप तीन-चार घंटे की सीट के लिए बाहर हो जाते हैं तो यह सुखद रूप से टकरा जाता है और पीठ पर कोई भार महसूस नहीं होता है। इसके अलावा, कैसे के बारे में हम इन लक्षणों को सभी क्रेडिट नहीं देते हैं। 1200cc वी-ट्विन मोटर कुछ के रूप में अच्छी तरह से हो जाता है। यह एयर-कूल्ड 1202cc मोटर 3500rpm पर 96Nm का अचरज पैदा करता है। यह बराबर मोटर चालीस पर देखा जाता है। यह ऊर्जावान है और जागने लगता है जब आप गला घोंटना चालू करते हैं, जो संयोग से, सुपर नाजुक है (और हम कुछ समय बाद इस पर चर्चा करेंगे)। कम रेव्स पर विकसित होने वाले टॉर्क का माप इस 268 किग्रा क्रूजर और इसके राइडर को तेजी से जमीन से धकेलता है।

            सवारी की गुणवत्ता पर चर्चा करते हुए, 1200 कस्टम का निलंबन सेटअप स्टिफ़र की तरफ है। क्या अधिक है, इसने मेरे लंबे स्पेल के साथ एक सहज राष्ट्रीय अंतरराज्यीय पर साइकिल के साथ मेरी मदद की। फिर भी, इसे शहर की सड़कों पर सवारी करने के लिए एक स्टैब लें, जो सामान्य रूप से असमान है, गड्ढों से भरा हुआ है, उस बिंदु पर आप बहुत अच्छी तरह से शहर की सड़कों को बंद कर सकते हैं। स्थिति को कंपाउंड करने के लिए और क्या है, पकड़ काफी महसूस होती है। उस समय 105 मिमी की जमीनी स्वतंत्रता आपको स्पीड ब्रेकर पर सबसे धीमी साथी बना देगी। इसे स्पष्ट रूप से कहने के लिए, 1200 कस्टम एक महान थ्रूवे क्रूजर है और जो मुझे सबसे ज्यादा चकित करता है वह था दुबला छोर। विशेषाधिकार पर 26.2 डिग्री दुबला बिंदु और बाईं ओर 28.3 डिग्री के साथ, 1200 कस्टम को सहजता से राष्ट्र में ढलान वाले विशाल क्षेत्र में प्रसन्न किया जा सकता है। ब्रेक के पास बहुत अच्छा है और सीधे हैं। वर्तमान के लिए, अमेरिकी निर्माता 1200 कस्टम पर एंटीलॉक ब्रेकिंग (एबीएस) ढांचा नहीं डाल रहा है।

*और कुछ जो मुझे पता होना चाहिए ?

            1200 कस्टम क्रोम के साथ खड़ी है। इसमें शेर का हिस्सा मोटर के करीब, अंदर से भरा हुआ है। पहिए क्रोम से घिरे हुए हैं, धुएं के साथ और सही मायने में, हेडलैंप गुच्छा के चारों ओर क्रोम है और आगे की तरफ कांटे हैं। आपको यह महसूस करना चाहिए कि इस क्रूजर पर इंस्ट्रूमेंट ग्रुप को एक अत्यंत मध्यम संरचना दृष्टिकोण प्राप्त है और मुझे यह पसंद है।

            राउंड स्पीडोमीटर बहुत अच्छा लगता है और इसमें थोड़ी सम्मिलित स्क्रीन मिलती है जो समय, दोहरे भ्रमण मीटर, संगठन स्थिति सूचक और आरपीएम मीटर को प्रदर्शित करती है। बस इस समूह में टेल लाइट्स हैं। इसके अलावा, इसकी गोल्डन लाइटिंग की शक्ति परफेक्ट है और शाम के समय सवारी करते समय आपकी दृष्टि बाधित नहीं होती है। टायर 16 इंच के मिशेलिन स्कॉरचर 130/90 के सामने और पीछे 150/80 हैं और वे बहुत पकड़ रखते हैं और स्टाइलिश रूप से भी शानदार दिखते हैं।

* मुझे एक क्यों खरीदना चाहिए?

            1200 कस्टम प्रभावी रूप से 10 लाख रुपये से कम के अन्य हार्ले-डेविडसन के बीच बकाया है और आपको इसे खरीदना चाहिए अगर आप खर्च करने की उम्मीद कर रहे हैं। यह क्रूजर 17 लीटर ईंधन टैंक के कारण सहमत, व्यावहारिक है, और इसके साथ रहने के लिए अतिरिक्त सरल है। सच कहा जाए, यह स्ट्रीट Street५० के बाद मेरा दूसरा सबसे अच्छा हार्ले है जो मुझे भाता है। अब सही लगता है? किसी भी मामले में, सही मायने में, 1200 कस्टम को मोड़ के लिए लें और आप समझेंगे कि हम क्या चर्चा कर रहे हैं।


इसके अलावा हार्ले डेविडसन 1200 कस्टम के बारे में अधिक जानकारी के लिए पढ़ें

https://www.harley-davidson.com/in/en/motorcycles/2019/sportster/1200-custom.html